TOP 30 LATEST LOVE SHAYARI , POEM AND QUOTES IN 2020 WITH HD LOVE QUOTES IMAGES

दोस्तों आज हम आपसे प्यार और breakup बाला प्यार को सम्बोधित करते हुए बेहतरीन संग्रह के साथ love and breakup love status share करने जा रहे हैं 



Love poem in hindi

अपने अपनों की चाहत में 
ये दुनिया दीवानी है,
किसी आँख में हँसी घुली है, 
किसी आँख में पानी है,
हमको जिससे प्यार हुआ 
वो किसी और को चाह रही। 
सबके किस्से अलग-अलग हैं, 
सबकी अलग कहानी है।

Broken heart

बहुत वक़्त देने लगे हो आज कल

मगर मुझे नही किसी ओर को।🤔



Broken heart whatshaap status 

जान लेने पे... 
तुले हे दोंनो मेरी। 
इश्क हार नही मानता 
दिल बात नही मानता।

Love FB story

ग़म हूँ, दर्द हूँ, साज़ हूँ, या आवाज़ हूँ,
बस जो भी हूँ तुम बिन बहुत उदास हूँ।

love FB caption

बस एक बात दिल पर लगती है,
और दिल फिर कहीं लगता ही नहीं।

Love shayari 2020

एक ही चेहरे की अहमियत...
हर एक नजर में अलग सी क्यूँ है...



love good morning shayari

उसी चेहरे पर कोई खफा...
तो  कोई  फिदा  सा  क्यूँ  है...

love shayari for girls

सही गलत कुछ भी नहीं , 
तेरे लिए तु सही 
और मेरे लिए भी तु ही सही



quotes for love

यूं मुझ पे अपनी नजरों का कहर न ढाओ,
मैं हर जाम को भुल जाता हुँ,
जब इन मे मैं डुब जाता हुँ

quotes for love in whatsaap status

जो आपका है वो कभी नही जायेगा,
जो नही है उसे आप लाख जतन 
कर के रोक नही सकते ...


proposing quotes 

हर दुआ पढ़ ली है,
हर वजीफा कर लिया।
ऐ खुदा अब दे भी दे,
जो किस्मत ने है छीन लिया।

 pyaar status in 2020

वो जो कहते थे कि 
बिझड़ेंगे ना हम कभी 





love feeling  shayari 

आज हम कहते हैं  
मिलोगे क्या तुम दोबारा हमें कभी

sad love  status

तूफान सा आ गया है 
मेरे आशियाने में शायद..! 
तनहाई ने कदम रख लिया है 
मेरे मयखाने में...!!





 love poem in 2020


मोहब्बत मैंने भी की थी ,
मोहब्बत उसने भी की थी !
तड़पकर मैं भी रोई थी ,
तड़पकर वो भी रोया था !
बस फर्क इतना था ,,,,
मैं भरी महफिल में रोई थी ,
और वो बंद कमरे में रोया था !!!!

FB status for girls


प्यार करोगे तो.......जान भी देंगे।
नफरत करोगे........तो करते रहो, 
हम ध्यान भी ना देंगे॥



pyaar and breakup status

मनाने की कोशिश तो बहुत की हमनें
पर जब वो हमारे लफ़्ज ना समझ सके
तो हमारी खामोशियों को क्या समझेंगे।

 love poem  2020

हारने की आदत सी हो गयी है,

न जाने क्यूँ ये जिंदगी क़यामत सी हो गयी है। 

पता है किधर जाना है मुझे,

ये जान कर भी गलत राह पर 

चलने की आदत सी हो गयी है। 

ऐसा लगता है की हार चूका हूँ मै सब कुछ,

फिर भी मुकद्दर को बदलने की चाहत सी हो गयी है।।


Post a Comment

0 Comments